अब 'परफ्यूम सेल्समेन' बने एलन मस्क, एक झटके में बिक गई 10000 बॉटल्स
अब 'परफ्यूम सेल्समेन' बने एलन मस्क, एक झटके में बिक गई 10000 बॉटल्स
Share:

वाशिंगटन: विश्व के सबसे दौलतमंद इंसान एलन मस्क अब एक परफ्यूम सेल्समैन (Elon Musk Perfume) के रूप में नज़र आ रहे हैं। यहां तक कि अपने ट्विटर हैंडल पर भी मस्क ने इस संबंध में अपडेट कर दिया है। दरअसल, एलन मस्क ने Burnt Hair नाम से एक परफ्यूम ब्रांड लॉन्च किया है। जिसको लेकर उन्होंने दावा किया है कि ये विश्व की सबसे अच्छी खुशबू है।

 

अब एलन मस्क ने Burnt Hair परफ्यूम ब्रांड की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। The Boring Company पर इसका एक अलग से Buy Now पेज भी नज़र आ रहा है। एलन मस्क (Elon Musk Perfume) का कहना है कि ये परफ्यूम Omnigender होगा, यानी पुरुष, महिला और अन्य सभी जेंडर के लोग इसका उपयोग कर सकते हैं। इसकी कीमत 100 डॉलर (लगभग 8400 रुपये) निर्धारित की गई है। वहीं शिपिंग चार्ज अलग से लगेंगे। इसके साथ ही लोग इस परफ्यूम को खरीदने के लिए क्रिप्टोकरेंसी में भी भुगतान कर सकते हैं। इसके लिए शिपिंग चार्जेस 3,000 रुपये लगेंगे।

Tesla और SpaceX जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्क (Elon Musk Perfume) ने सितंबर में जब परफ्यूम मार्केट में उतरने की घोषणा की थी, तो उस समय लोगों को लगा था कि वो मजाक कर रहे हैं। उन्होंने अपने अंदाज के अनुसार, ट्रोल करने के लिए Burnt Hair जैसे ब्रांड को लॉन्च किया है। वैसे टेस्ला के CEO पहले भी ऐसे प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च कर चुके हैं, जो किसी मीम या जोक पर आधारित होते हैं। किन्तु अब बोरिंग कंपनी की साइट पर परफ्यूम का बायिंग पेज दिखने के बाद ये बात पक्की हो गई है कि उन्होंने परफ्यूम मार्केट में एंट्री कर ली है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसकी 10,000 शीशियां बेच चुकी है

सस्ते में प्रॉपर्टी बेच रहा है ये बैंक, चेक करें कितने रुपये में मिलेगा फ्लैट?

अंबुजा-ACC के बाद अब इस सीमेंट कंपनी को खरीदने जा रहे अडानी, होने वाला है बड़ा सौदा !

भारत में बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, दिवाली के बाद इजाफा संभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -