सस्ते में प्रॉपर्टी बेच रहा है ये बैंक, चेक करें कितने रुपये में मिलेगा फ्लैट?
सस्ते में प्रॉपर्टी बेच रहा है ये बैंक, चेक करें कितने रुपये में मिलेगा फ्लैट?
Share:

नई दिल्ली: अगर आप भी दिवाली पर घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपको सस्ता घर खरीदने का अवसर दे रहा है। बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा के इस ऑक्शन में आपको रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी सम्मिलित हैं। आप किसी भी प्रकार की जमीन के लिए बोली लगा सकते हैं। 

बैंक ऑफ बड़ौदा ने किया ट्वीट:-
बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि स्मार्ट इंवेस्टमेंट का अर्थ है कि रियल एस्टेट में अपना पैसा निवेश करें। बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ मिलकर आप मेगा ई-ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं। बैंक की तरफ से यह ऑक्शन 18 अक्टूबर 2022 को आयोजित किया जाएगा। सरकारी बैंक के इस ऑक्शन में आपको बेस्ट दामों में बेस्ट प्रॉपर्टी मिलेगी। बता दें यह ऑक्शन SARFAESI Act के तहत किया जाएगा तो यह पूर्ण रूप से ट्रांसपेरेंट होगा।

आपको बता दें देश के कई सरकारी बैंक वक़्त-वक़्त पर प्रॉपर्टी का ऑक्शन करते रहते हैं। बैंक की ओर से ई-ऑक्शन में उन प्रॉपर्टी को बेचा जाता है, जो एनपीए की ल‍िस्‍ट में आ चुकी हैं। यानी जिन प्रापर्टी पर लोन लेने के पश्चात् उनके मालिकों ने बैंक का बकाया नहीं चुकाया। ऐसे व्यक्तियों की जमीन बैंक अपने कब्जे में लेकर नीलाम कर देता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के इस ऑक्शन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप आधिकारिक लिंक bit.ly/MegaEAuctionOctober पर विजिट कर सकते हैं। यहां पर अक्टूबर महीने में होने वाले ऑक्शन के बारे में आपको पूरी जानकारी मिल जाएगा। 

हाथ लगाते ही में निकल आई आंख! जाँच की तो हुआ हैरतंअगेज खुलासा

'पहले की हत्या, फिर शव के टुकड़ों को पकाकर खाया...', 2 औरतों के साथ मोहम्मद शफी ने की रूह कंपाने वाली बर्बरता

गर्लफ्रेंड ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़के प्रेमी ने दी खौफनाक मौत की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -