आतंकी ने किया पुलिस कर्मचारी पर हमला

Dec 04 2017 11:49 AM
आतंकी ने किया पुलिस कर्मचारी पर हमला

अलीपुर कोलकत्ता : सेंट्रल जेल में कैद संदिग्ध आतंकवादी मूसा, जो पिछले दिनों एनआइए के हाथो गिरफ्तार किया गया था, ने एक जेल कर्मचारी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में सुरक्षाकर्मी गोविन्द चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया.

घटना सुबह 6.30 बजे की है, जब गोविन्द चंद्र सभी कैदियों को सुबह की सैर के लिए बाहर ले जा रहे थे. तभी उन्होंने पाया की मूसा अन्य कैदियों को भारत विरोधी नारे लगाने के लिए उकसा रहा है. गोविन्द के मना करने पर मूसा ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. मूसा जेल के 13  नम्बर सैल में कैद था, जिसे घटना के बाद आइसोलेटेड सैल में शिफ्ट किया गया. घटना की जांच के आदेश भी दिए जा चुके है, और ये भी पता लगाया जा रहा है, कि मूसा की पास हथियार कहां से आया.
 
लोहे के  एक बड़े टुकड़े को घिस-घिस कर नुकीले चाकू जैसा शेप दिया गया था, और उसी से सुरक्षाकर्मी गोविन्द चंद्र पर हमला किया गया.एनआइए के अनुसार मूसा का पूरा नाम मोह्हमद मसीरुद्दीन है, जिससे लगातार पूछ-ताछ जारी है. जेल वरिष्ठ अधिकारियो के अनुसार इस तरह की घटना की पुरी जांच की जाना अत्यंत आवश्यक है. भविष्य में इस तरह घटना न हो इसके भी पुख्ता इंतज़ाम किये जाने की दरकार है. 

यहाँ क्लिक करे 

नाराज पत्नी ने की आत्महत्या

राज्यों में सरकारी नौकरीओ के लिए परीक्षा का आयोजन

ईवीएम पर शबाना का आरोप निकला झूठ