जिंदा पकड़े गए आतंकी ने कबूला, पाकिस्तानी हूं
जिंदा पकड़े गए आतंकी ने कबूला, पाकिस्तानी हूं
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान हर बार अपने वतन से भारत में नापाक इरादे से आए आतंकियों के वजूद को नकारता रहा है, लेकिन इस बार आतंकी ने खुद कबूला है कि वो पाकिस्तान से आया है। जब पूरा भारत विजय दिवस का उल्लास मना रहा था, तब भी सीमा पार से आए आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे।

इसी कोशिश में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था। साथ ही सेना के हाथ एक जिंदा आतंकी भी आया। इसका नाम बहादुर अली है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी से पूछताछ के दौरान बहादुर ने बताया कि वो पाकिस्तानी है। इतना ही नहीं उसने कहा कि वो लश्कर का आतंकी है और उसे ट्रेनिंग भी पाकिस्तान में ही दी गई है।

22 वर्षीय इस आतंकी को एनआईए दिल्ली लेकर आई है। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसे कई सबूत मिले है, जिससे पता चलता है कि पाकिस्तान भारत में आतंक को बढ़ावा दे रहा है। उन्होने कहा कि जीवित पकड़े गए आतंकी ने स्वीकारा है कि उन्हें आईएसआई से मदद मिली थी।

ये पांचो आतंकी सीमा में घुसने के फिराक में थे, तभी गश्त कर रहे जवानों की नजर इन पर पड़ी। इसके बाद शुरु हुए मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया और एक को जिंदा पकड़ा गया। सेना के सूत्रों का कहना है कि आतंकी लाहौर का रहने वाला है। ये पांचो आतंकी लश्कर के सदस्य थे। अब इस जिंदा पकड़ा गए आतंकी की तस्वीर मीडिया में आई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -