बाबा भोले की नगरी वाराणसी पर आतंकी साया, बड़े हमले की साजिश में लश्कर ए तैयबा !
बाबा भोले की नगरी वाराणसी पर आतंकी साया, बड़े हमले की साजिश में लश्कर ए तैयबा !
Share:

वाराणसी : जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद से बौखलाया खूंखार आतंकी हाफिज सईद अब भारत में बड़े आतंकी हमले की फिराक में चल रहा है. खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट में हुए खुलासे की माने तो हाफिज के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की नजर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर टिकी हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक लश्कर भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश में है और वो इसके लिए वाराणसी में अपना बेस बनाने में जुटा हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक, लश्कर के आतंकियों द्वारा पिछले कुछ महीनो में कई बार वाराणसी का दौरा किया गया है. रिपोर्ट की माने तो उमर मदनी नाम के एक आतंकी द्वारा नेपाली मूल के दूसरे आतंकी के साथ मई के माह में 3 दिन वाराणसी में रुककर लश्कर के नेटवर्क को मजबूत करने की प्लानिंग की गई थी, जिससे कि वाराणसी में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सके.

बता दें कि उमर मदनी लश्कर का रिक्रूटर है और वो लश्कर ग्रुप में युवाओं को जोड़ने की साजिश में पिछले कई महीनों से काम कर रहा है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उमर मदनी 7 मई से लेकर 11 मई तक बनारस के एक मुसाफिर खाना में रुका था और उसने वहां कई लोगो से मुलाक़ात भी की थी. बता दें कि 'बाबा भोले की नगरी' वाराणसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चुनावी क्षेत्र है और ऐसे में इस इनपुट को नज़रंदाज़ कतई नहीं किया जा सकता है.

इस कारण हरियाणा में चुनाव से पहले परेशान है कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम कर सकते हैं बड़ी घोषणा, बड़े पैकेज का ऐलान संभव

धारा 370 और कश्मीर में लगी पाबंदियों पर SC करेगा आज सुनवाई

रघुपती सहाय, जिन्हे उनके अल्फ़ाज़ों और ग़ज़लों ने बना दिया फ़िराक़ गोरखपुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -