ट्रम्प के भारत दौरे से पहले 'जैश' की धमकी, 'मुसलामानों पर किए गए अत्याचार का बदला लिया जाएगा'

इस्लामाबाद: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने एक वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें बदला लेने की बात कही गई है. वीडियो में मुसलामानों के धर्मग्रन्थ 'कुरान शरीफ' की आयत का हवाला देकर कहा गया है- 'यदि किसी ने कत्ल किया है तो उसे माफ नहीं किया जाएगा.' इसमें कहा गया है कि ऐ लोगों, बदला जो होता है इंसाफ के साथ उसकी भी जिंदगी है ताकि तुम डर सको और कोई जुर्म न करो.

यह धमकी आतंकी संगठन द्वारा भारत सरकार को दी जा रही है. इसमें कहा गया है कि जिस प्रकार तुमने मुसलमानों को तंग किया और उनकी बस्तियां जलाई है इन सबका बदला लिया जाएगा. वीडियो में कुछ बातें कुरान शरीफ के हवाले से कही गईं है, वहीं एक शख्स कह रहा है-"अब मगर कातिलो इंतिहा हो गई/ अमन की लोरियां सुन चुके हम बहुत/ वो कहानी गई वो फसाना गया/ हर बहाना गया हाथ पर हाथ रख कर यूंही बेसबब/ आसमां देखने का जमाना गया."

इस बीच सुरक्षा एजेन्सियों को इस वीडियों के साथ यह सूचना मिली है कि इस माह की शुरुआत में पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी तंजीमों की बैठक की गई थी और ISI और पाक सेना के अधिकारी भी इस बैठक में मौजूद थे. इसमें यह भी निर्धारित किया गया कि हिज्बुल मुजाहिदीन को सक्रिय किया जाए.

एक बार फिर ईरान की राजधानी बगदाद में अमेरिका दूतावास के पास रॉकेट हमला, युद्ध भड़कने की आशंका

इंसानों के बाद अब अर्थव्यवस्था पर दिखा कोरोना का कहर, बढ़ गए राजमा के दाम

FATF को गुमराह कर रहा पाक, आतंकी मसूद अज़हर को लेकर कहा सबसे बड़ा झूठ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -