धारा 370 पर अब जैश-ए-मोहम्मद ने दी 'जिहाद' की धमकी, कहा- हिन्दोस्तान के साथ हो जाए दो-दो हाथ...

Aug 16 2019 10:44 AM
धारा 370 पर अब जैश-ए-मोहम्मद ने दी 'जिहाद' की धमकी, कहा- हिन्दोस्तान के साथ हो जाए दो-दो हाथ...

श्रीनगर: घाटी से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान जहां कश्‍मीर पर पुराना राग अलाप रहा है, वहीं बौखलाए हुए आतंकवादी संगठन अब भारत को धमकियां देने पर उतारू हो गए हैं. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद (JeM) ने पाक अधिकृत कश्‍मीर (Pok) के मुजफ्फराबाद में धारा 370 हटाने का विरोध करते हुए जमकर प्रदर्शन किया और कश्‍मीर में 'जेहाद' करने की धमकी दी है. आतंकवादी संगठन के विरोध प्रदर्शन में कहा गया है कि धारा 370, अनुच्छेद 35ए हटाने के बाद पाकिस्‍तान ने जो किया है, वो उसको बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था. 

आतंकी संगठन ने कहा है कि हम मायूस नहीं होंगे. हिंदुस्‍तान के साथ दो-दो हाथ हो जाएं. अब जिंदाबाद, मुर्दाबाद के नारों से कुछ नहीं होगा, शब्‍दों की तुलना में एक्‍शन ज्यादा मायने रखता है. हम सब हर स्थिति के लिए तैयार हैं. दरअसल कश्‍मीर मुद्दे को अंतरराष्‍ट्रीय पटल पर जोर-शोर से उठाने के बाद भी कोई भाव नहीं मिलने से पाकिस्‍तान बौखला गया है. इसकी बानगी इस रूप में देखी जा सकती है कि 15 अगस्‍त को भारत के स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने एक बार फिर कश्‍मीर राग अलापते हुए विश्व को इस मुद्दे की अनदेखी करने पर गंभीर परिणाम की धमकी दी.

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ''कश्‍मीर मुद्दे पर अनदेखी से मुस्लिम राष्ट्रों में कट्टरता बढ़ेगी.'' इमरान ने कहा कि क्‍या दुनिया खामोशी से कश्‍मीर के मुस्लिमों पर हो रहे अत्‍याचार को देखती रहेगी? उन्‍होंने विश्व को चेतावनी देने के लहजे में कहा कि यदि इस तरह के जुल्‍मोसितम को ऐसे ही होता रहा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे और मुस्लिम जगत में इसकी प्रतिक्रियास्‍वरूप कट्टरता और हिंसा बढ़ेगी.

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार

ट्रंप का भारत चीन पर निशाना, कही यह बात