'ओ अल्लाह कश्मीर को आज़ाद कराओ..', तालिबान को अलकायदा का बधाई सन्देश, भारत में हड़कंप
'ओ अल्लाह कश्मीर को आज़ाद कराओ..', तालिबान को अलकायदा का बधाई सन्देश, भारत में हड़कंप
Share:

काबुल: अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान की जीत पर अलकायदा ने बधाई दी है। बधाई संदेश में 'इस्लाम के दुश्मनों के चंगुल से' कश्मीर और अन्य तथाकथित इस्लामी भूमि को 'मुक्त कराने' का आह्वान किया है। अलकायदा के इस बधाई संदेश ने भारत की चिंता बढ़ा दी हैं। अमेरिकी सेनाओं के अफगानिस्तान छोड़ने के बाद तालिबान ने घोषणा करते हुए कहा है कि अफगानिस्तान ने पूर्ण आजादी हासिल कर ली है। इसके कुछ ही देर बाद अलकायदा ने तालिबान को बधाई वाला संदेश भेजा। 

अलकायदा ने तालिबान को भेजे गए अपने संदेश का शीर्षक दिया है, ‘इस्लामिक उम्माह को अफगानिस्तान में अल्लाह द्वारा दी गई आजादी मुबारक।’ इस सन्देश में लिखा है कि, ‘ओ अल्लाह, लेवंत, सोमालिया, यमन, कश्मीर और विश्व के अन्य इस्लामी जमीनों को इस्लाम के दुश्मनों से आजाद कराओ। ओ अल्लाह, दुनिया भर में मुस्लिम कैदियों को आजादी दिलाओ।' अलकायदा ने अपने संदेश में आगे लिखा है कि हम सर्वशक्तिमान और सर्वविद्यमान अल्लाह की प्रशंसा करते हैं कि उसने अविश्वास के मुखिया अमेरिका को अपमानित किया और उसे मात दी। 

अलकायदा ने लिखा कि, हम उनकी प्रशंसा करते हैं कि उसने अमेरिका को तोड़ दिया और इस्लाम की धरती अफगानिस्तान पर उसे हराया है। आगे उसने लिखा है कि निश्चित रूप से अफगानिस्तान साम्राज्यों की कब्रगाह है। अमेरिका को मात देने के साथ इस देश ने दो दशकों के छोटे से समय में तीन बार अलगाववादी ताकतों को देश से निकाल बाहर किया है।

औरत तो औरत, मर्दों के साथ भी 'बलात्कार' कर रहा तालिबान, मुश्किल में अफ़ग़ानियों की जान

हेलीकाप्टर से लटकाकर लोगों को फांसी दे रहा तालिबान ? देखें वायरल वीडियो

सउदी अरब एयरपोर्ट पर हुआ ड्रोन हमला, कई लोग हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -