पाक में तेजी से बढ़ रही आतंकी घटनाएं, बिलावल बोले-
पाक में तेजी से बढ़ रही आतंकी घटनाएं, बिलावल बोले- "पीएम इमरान खान की गलत...."
Share:

पाक का लगभग समूचा विपक्ष पीएम इमरान खान के विरुद्ध  एकजुट हो चुका है। पाक पीपुल्‍स पार्टी के अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो ने इमरान खान की निंदा करते हुए बोला है कि उनकी गलत नीतियों की बदौलत ही देश में आतंकवाद में वृद्धि हुई है। उन्‍होंने देश में घटी हाल की आतंकी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जिसके कारण से प्रधानमंत्री की गलत नीतियां ही रही हैं। बिलावल ने बोला है कि आतंकवाद की आग देश के चुने गए प्रधानमंत्री की बदौलत ही बढ़ी है। उन्‍होंने ये बात शनिवार को पंजाब के ओकारा में इमरान गवर्नमेंट के विरुद्ध हुई रैली के दौरान बोली है। उन्‍होंने बोला है कि बलूचिस्‍तान और पेशावर में हुए बम धमके उनकी ही गलत नीतियों की ही दी हुई है।

बिलावल ने बोला है कि जब से देश में पाकिस्‍तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी की गवर्नमेंट बनी है तभी से ही आतंकवाद और आतंकी घटनाओं में तेजी भी आई है। उन्‍होंने लोगों से मैग की कि वो  गवर्नमेंट के विरुद्ध अपना संघर्ष जारी रखें। उन्‍होंने ये भी कहा कि उनकी पार्टी इमरान खान के विरुद्ध जीत मिलने तक अपना संघर्ष समाप्त नहीं करने वाली है। उन्‍होंने इल्जाम लगाया कि इमरान खान ने देश की अर्थव्‍यवस्‍था को बर्बाद कर रख दिया है। हर कोई जानता है कि इसके पीछे देश के प्रधानमंत्री इमरान खान ही हैं।

गौरतलब है कि देश में सुरक्षा के हालातों पर चिंता जताने के एक दिन बाद ही पेशावर में जबरदस्‍त धमाका हुआ था जिसमें 60 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। पाकिस्तान के मानवाधिकार संगठन ने इसकी निंदा करते हुए बोला है कि ये शिया समुदाय को निशाना बनाकर किया गया एक आत्‍मघाती हमला था। इससे पहले पाकिस्‍तान के आतंरिक मंत्री शेख राशिद ने बोला है कि देश में बीते कुछ माह के बीच आतंकी हमलों के केसों में तकरीबन 35 फीसद की वृद्धि हुई है। पाक के इंस्टिट्यूट आफ पीस स्‍टडीज का कहना है कि अफगानिस्‍तान की नई सरकार इस संबंध में पाक की कोई सहायता नहीं कर रही है। PIPS का बोलना है कि अफगानिस्‍तान की सरकार वहां पर मौजूद आतंकी संगठन जो पाकिस्‍तान के लिए खतरा बने हुए हैं उनसे बातचीत करने या करवाने में भी पाकिस्‍तान की कोई मदद नहीं कर रही है।

रूस-यूक्रेन जंग के बीच माता मंदिर के पास एयरक्राफ्ट से गिरे गोले, धमाकों की आवाज सुन सहमे लोग

यूक्रेन से खुद नहीं आया कुत्ते को भेज दिया भारत, वजह जानकर भर आएंगी आँखे

पिता की कब्र पर जा गिरा रूसी रॉकेट तो भड़क गया ये यूक्रेनी, बोला- 'पुतिन से मैं इसका बदला लेकर रहूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -