जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की
Share:

पुंछ: जम्मू कश्मीर से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों की एक टीम ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले सफलता हासिल की है. सुरक्षाबलों ने खतरनाक आतंकवादियों के एक बड़े ठिकाने का पर्दाफाश करते हुए इस ठिकाने से भारी मात्रा में हथियारों और विस्फोटकों का बड़ा जखीरा बरामद किया है, 

इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियो ने अपनी जानकारी में कहा की सुरक्षाबलों ने बुधवार को प्राप्त हुई एक विशेष सुचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए हमारी सेना व पुलिस के एक संयुक्त बल ने पुंछ जिले में सालानी के सामान्य क्षेत्र में कल एक तलाशी अभियान चलाया गया था.

यहां पर से भारी मात्रा में विस्फोट व युद्ध की सामग्री को बरामद किया गया। अधिकारी ने कहा की इस ठिकाने से जवानो ने तीन-तीन किलोग्राम के) तीन आईईडी सिलेंडर, बोतल के आकार के आईईडी (500 ग्राम ), दो ए के मैगजीन, ए के की 112 गोलियां, एक चीनी ग्रेनेड, 41 पाइका विस्फोटक, एक टूटा हुआ रेडियो सेट, पाकिस्तान की मुद्रा के दो नोट, एक टेलिनॉर सिम कार्ड, दो आईईडी ट्रिगर और दो मीटर तार के साथ साथ खतरनाक हथियार व विस्फोटक को बरामद किया.

इन हथियारों के बरामद होने से आतंकियों को एक जबरदस्त झटका लगेगा. अधिकारी ने कहा की आतंकवादी इन हथियारों से कोहराम मचाने की फ़िराक में थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -