PM और CM की जान पड़ी खतरे में
PM और CM की जान पड़ी खतरे में
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है। खुफिया तौर पर जानकारी सामने आई है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की योजना बना रहा है। इस हेतु आतंकी हाफिज सईद विशेषतौर पर योजना बना रहा है। हालांकि वह नज़रबंद है लेकिन इसके बाद भी उसके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की प्लानिंग करना दर्शाता है, कि पाकिस्तान आतंकवाद को समर्थन देता है।

उल्लेखनीय है कि सईद 31 जनवरी से पाकिस्तान में नजरबंद है। अप्रैल में उसकी हिरासत अवधि को तीन और महीने के लिए बढ़ा दिया गया था। पंजाब सरकार ने 31 जनवरी को सईद और उसके चार करीबी सहयोगियों अब्दुल्ला उबैद, मलिक जफर इकबाल, अब्दुल रहमान आबिद और काजी आसिफ हुसैन को आतंकवाद रोधी कानून 1997 के तहत हिरासत में लिया था।

सईद की हिरासत अवधि को पंजाब मेंटेनेंस ऑफ पब्लिक ऑर्डर के तहत बढ़ाया गया है। हाफिज सईद को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का समर्थन प्राप्त है। हाफिज सईद 26/11 के मुंबई हमले का मास्टरमाईंड है। उस पर भारत के विरूद्ध कई आतंकी साजिश रचने का आरोप है।

आतंकी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या की भी साजिश रच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रचने की जानकारी सामने आने के बाद विशिष्ट व अतिविशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ISIS के चंगुल से फादर टाॅम मुक्त

UN में भारत ने कहा, आतंकवाद को पनाह ना दे पाकिस्तान

कच्छ क्षेत्र में पकड़ी गईं 14 पाकिस्तानी बोट्स

LOC पर आर्मी कमांडर का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -