वायुसेना के एयरबेस पर हमला कर सकते हैं आतंकी, इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबल अलर्ट पर
वायुसेना के एयरबेस पर हमला कर सकते हैं आतंकी, इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबल अलर्ट पर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा आंतिकयों के खिलाफ लगातार चलाई जा रही मुहीम से बौखलाए आतंकी अब इंडियन एयर फ़ोर्स के एयरबेस को निशाना बना सकते हैं।  समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सरकार के सूत्रों को इंटेलिजेंस इनपुट मिला है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी बड़ा हमला करने की फ़िराक में हैं। ऐसी सूचना मिली है कि आतंकी इस बार इंडियन एयर फ़ोर्स का श्रीनगर और अवंतिपोरा एयरबेस पर हमला कर सकते हैं। 

इस सूचना के मिलते ही सुरक्षाबलों ने हाई अलर्ट जारी कर दोनों ही एयरबेस के आस पास सुरक्षा पुख्ता कर दी है। उल्लेखनीय है कि आतंकियों ने पंजाब के पठानकोट में भी इंडियन एयर फ़ोर्स के एयरबेस को लक्ष्य बनाया था। 2 जनवरी 2016 को पाकिस्तान के आतंकवादी पठानकोट एयरबेस में घुस गए थे। कई घंटों तक चले इस अभियान में भारतीय सुरक्षाबलों ने 4-5 आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस हमले में एक नागरिक की मौत हुई थी, वहीं सेना के 7 जवान भी शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी।

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर में ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया था। जिसमे सर्च ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई थी। इस मुठभेड़ में सेना ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था, साथ ही इसमें सेना का एक जवान भी शहीद हुआ था।

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

एक बार फिर बढ़ी सोने की मांग, कीमतों में हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -