अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने
अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने
Share:

इस्लामाबाद : आतंक के पनाहगार के घर ही आतंकियों ने धावा बोल दिया जिससे पाकिस्तान की सरकार की नींद टूट गई और प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कह डाली, उनका यह कहना किसी दोगलेपन की निशानी से कम नहीं मालूम पड़ रहा. बता दें कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में स्थित एक सैन्य शिविर पर आतंकियों ने हमला कर दिया.

मिली जानकारी में मुताबिक इस सैन्य शिविर पर शनिवार के दिन आत्मघाती हमले को अंजाम दिया गया जिसमे 11 सैनिकों समेत कुछ अधिकारियों की भी मौत हो गई जबकि अन्य 13 घायल हो गए हैं. वहीँ इस हमले की जवाबदारी आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान ने ले ली है. यह आत्मघाती हमला स्वात के कबाल कस्बे में मौजूद एक सैन्य शिविर के स्पो‌र्ट्स एरिया में किया गया जहाँ हमले के वक़्त सैनिक वॉलीबाल खेल रहे थे.

वहीँ घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है जहाँ घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है. इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने कहा कि - "कोई भी कायराना हमला आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के पाकिस्तान के अभियान को नहीं रोक सकता." शाहिद खाकान अब्बासी ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने तक पाकिस्तान की लड़ाई जारी रहेगी.

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

जम्मू के त्राल सेक्टर में CRPF दल पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

आतंकी, अमृतसर एयरपोर्ट पर हमले की फिराक में, सेना हाई अलर्ट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -