बैंक में रखे महिला के 18 लाख रुपए चट कर गई दीमक !
बैंक में रखे महिला के 18 लाख रुपए चट कर गई दीमक !
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में एक महिला के बैंक में रखे पैसों को दीमक ने खा लिया है। उन्होंने बैंक लॉकर के अंदर लगभग 18 लाख रुपये नकद रखे थे, जिन्हे दीमकों ने खा लिया है। घटना शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) की आशियाना शाखा की है। यह घटना तब सामने आई जब महिला ने हाल ही में बैंक का दौरा किया और अपने लॉकर के अंदर दीमक लगे नोटों को देखा। महिला ने तुरंत घटना की सूचना बैंक मैनेजर को दी, जिन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के अग्रणी जिला प्रबंधक विशाल दीक्षित ने कहा कि, 'मुझे जानकारी मिली कि बैंक लॉकर में रखी नकदी को दीमकों ने खा लिया है। संबंधित बैंक घटना के पीछे के कारण की जांच कर रहा है।' नियमों के मुताबिक, ग्राहकों को अपने लॉकर में पैसे रखने की अनुमति नहीं है। बैंक की ओर से जांच शुरू कर दी गई है। दीक्षित ने कहा कि बैंकर्स को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा, मामले का निरीक्षण चल रहा है। 

वहीं, महिला ने बैंक से मुआवजा भी मांगा है। फ़िलहाल, पूरे मामले कि जांच चल रही है। लेकिन यह मामला पूरे यूपी में सुर्खियां बन गया है, लोग चर्चा कर रहे हैं कि, आखिर कैसे एक महिला के बैंक में रखे 18 लाख रुपए को दीमक चट कर गईं। 

सर्दियां और दिल्ली में प्रदूषण..! समस्या से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार ने बनाया 15 सूत्रीय प्लान

पंजाब में किसानों का जंगी प्रदर्शन, रेल की पटरियों पर डटे, यात्री परेशान

शुक्रयान-1: चाँद, सूरज के बाद अब 'शुक्र' की यात्रा पर निकलेगा ISRO, जानिए इस मिशन के बारे में सबकुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -