लॉकडाउन के चलते बंद होने जा रहा है 'तेरी लाड़ली मैं'

लॉकडाउन के चलते बंद होने जा रहा है 'तेरी लाड़ली मैं'
Share:

टीवी शो 'तेरी लाडली मैं' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन इस शो के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है। जी दरअसल यह शो कोरोना महामारी के चलते बंद होने वाला है। आप सभी इस शो में गौरव वाधवा, हेमांगी कवि और मयूरी कपड़ने को अहम भूमिका में देख रहे होंगे। इस शो को इसी साल जनवरी के महीने में शुरू किया गया था। अब तक इस शो के 78 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं लेकिन अब स्टार भारत चैनल ने निर्णय लिया है कि वह कोरोना महामारी के चलते इस शो को बंद करेंगे।

आप सभी जानते ही होंगे महाराष्ट्र में 15 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई है क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। अब तक कई शो की शूटिंग महाराष्ट्र के बाहर शिफ्ट कर दी गई है लेकिन कई ऐसे भी शो हैं जो ऐसा नहीं कर पाए। इसी के चलते वह बंद हो रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल है 'तेरी लाडली मैं'। इस शो के अभिनेता गौरव वाधवा ने इस बारे में एक बातचीत में बताया है कि, 'हां यह खबर सही हैl मुझे भी इस बारे में कल ही पता चला हैl कोरोना महामारी के चलते यह शो बंद हो रहा हैl या बहुत बुरा हुआ हैl हम इस शो से बहुत जुड़े हुए थेl हमें यह बात सुनकर बहुत दुख हुआ हैl हमने अभी तक शो का क्लाइमेट भी शूट नहीं किया हैl यह शो ऐसे ही बंद हो जाएगाl'

वैसे यह शो तेलुगू सीरीज मौना रागम की रिमेक हैl इस शो में दिखाया गया है कि एक बेटी को लड़की होने के चलते उसके पिता छोड़ देते हैं और इसके अलावा उसके संघर्ष के बारे में बताया गया है। आप तो जानते ही होंगे कि बीते साल जब लॉकडाउन लगा था तब भी कई शो की शूटिंग रुक गई थीl उस दौरान लॉकडाउन के चलते भी कई शो बंद करने पड़े थे और इस लिस्ट में बेहद 2, पटियाला बेब्स, नजर 2, विद्या, इशारों इशारों में, दिल जैसे धड़के धड़कने दो, कार्तिक पूर्णिमा जैसे शो शामिल थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -