रिलीज हुआ किस्मत 2 का नया गाना 'तेरी अखियां'

पंजाब में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले एमी विर्क और सरगुन मेहता जल्द ही फिल्म किस्मत 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों बहुत उत्साहित हैं। अब इसी बीच हाल ही में दोनों की अपकमिंग फिल्म किस्मत 2 का नया गाना 'तेरी अखियां' रिलीज हो गया है। आप सभी को बता दें कि फिल्म 'किस्मत' की जबरदस्त हिट के बाद मेकर्स उसी स्टार कास्ट के साथ दूसरा पार्ट लेकर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं।

जैसे ही किस्मत 2 के बारे में जानकारी सामने आई वैसे ही फैंस यह देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए कि इस बार उनके लिए क्या सरप्राइज होगा। अब इन सभी के बीच मेकर्स ने दो बेहद रोमांटिक गाने रिलीज करने के बाद अब फिल्म का एक नया गाना 'अखियां' रिलीज कर दिया है। आपको बता दें कि इस गाने में लीड एक्टर एमी विर्क और सरगुन मेहता एक पार्टी सेटअप में डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे इस पेप्पी पार्टी एंथम को अम्मी विर्क और अफसाना खान ने गाया है।

वहीँ मिली जानकारी के तहत यह जानी द्वारा लिखित और बी प्राक द्वारा रचित है। फिल्म के बारे में बात करें तो जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित, किस्मत 2 अंकित विजन, नवदीप नरूला और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का म्यूजिक टिप्स लेबल के तहत रिलीज किया गया है और फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है। किस्मत एक धमाकेदार फिल्म रही थी और अब किस्मत 2 को भी धमाकेदार होने के बारे में कहा जा रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम का वो खिलाड़ी जिसका मुंबई की सड़कों पर खेलकर बना करियर

राधा अष्टमी: आज जरूर करें राधा सहस्रनाम स्तोत्र का पाठ, बनेंगे सारे काम

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -