दुल्हन बनने के बाद और भी खूबसूरत नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
दुल्हन बनने के बाद और भी खूबसूरत नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'तेरे इश्क़ में मर जावा' ने नजर आने वाली आरोही को काफी पंसद किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि आरोही का असली नाम आलिशा पंवार हैं

जो इन दिनों सभी के दिलों पर राज कर रही हैं. इन दिनों आलिशा को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि वह अपनी बहुत ही हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि आलिशा के इंस्टाग्राम पर 206k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी पोस्ट का इंतज़ार करते हैं.

आलिशा अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करती हैं वह हमेशा ही शानदार तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं फिर वो सेट कि हो या रियल लाइफ कि. इन दिनों आलिशा काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और तस्वीरें भी अपलोड कर रही हैं. सभी तस्वीरों में आलिशा का सेक्सी लुक दिखाई दे रहा हैं.

आप सभी को बता दें कि आलिशा ने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए कुल 419 पोस्ट कि हैं जो उनकी हॉट तस्वीरें हैं. आलिशा शो 'तेरे इश्क़ में मर जावा' में इन दिनों इंतकाम लेने के लिए तैयार हैं और वह तरह-तरह के जतन भी कर रही हैं. अब देखना ये है कि आरोही इंतकाम लेने में सफल होती भी है या नहीं.

हॉलिडे पर पति के साथ रोमांटिक होती नजर आई आशका गोरडिया

टीचर बनना चाहती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -