टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, तीन अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित
टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, तीन अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित
Share:

लग्राद: दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच की सोमवार को बेलग्राद पहुंचने के बाद कोरोना वायरस जांच कराइ गई और मंगलवार को आयी रिपोर्ट में वह संक्रमित पाए गए हैं। जोकोविच के अलावा बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच और सर्बिया के विक्टर ट्रायकी के भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रोफेशनल टेनिस की वापसी मुश्किल हो गयी है।

सर्बिया के महान टेनिस खिलाड़ी जोकोविच ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए इस सम्बन्ध में जानकारी दी है। जोकोविच ने कहा है कि, 'बेलग्राद पहुंचने के बाद ही हमने जांच कराई। मेरा टेस्ट संक्रमित आया है और जेलेना का भी किन्तु हमारे बच्चों के टेस्ट नेगेटिव आये हैं। मैं अब अगले 14 दिनों तक खुद आइसोलेशन में रहूंगा और पांच दिनों में टेस्ट कराता रहूंगा।'

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से प्रोफेशनल टेनिस मार्च के मध्य से ही स्थगित है। ऐसे में जोकोविच ने खेल को बढ़ावा देने और जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के मकसद से चार चरणों के एड्रिया टूर की शुरुआत की थी। इस टूर के दो चरण आयोजित हुए थे कि इसमें चार प्लेयर्स और दो कोच कोरोना की चपेट में आ गए। बता दें कि कोचों में जोकोविच के फिटनेस कोच मार्को पनिकी भी शामिल हैं।

पाक क्रिकेट टीम पर टूटा कोरोना का कहर, 10 खिलाड़ी हुए संक्रमित

विराट कोहली को याद आए छुट्टियों वाले दिन

बड़ी खबर इंग्लैंड के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शर्ट होंगे कोरोना योद्धाओं के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -