विराट कोहली को याद आए छुट्टियों वाले दिन
विराट कोहली को याद आए छुट्टियों वाले दिन
Share:

भारत में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू है. इसकी वजह से देश में सभी तरह की खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है. ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने परिवार संग घर में ही समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन को लगभग तीने महीने पूरे होने वाले हैं. अपना पसंदीदा खेल न खेल पाने की वजह से क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं तो कई तरह के फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ऐसे में सोमवार को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने काफी रोमांटिक कैप्शन लिखा है.

विराट कोहली ने सोमवार को इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. यह फोटो उनका अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों के समय का है. इसके कैप्शन में कोहली ने लिखा है कि काश आप दोबारा प्रकृति की उस शानदार जगह पर जा पाते. अपनी जिंदगी के खास व्यक्ति और अपने प्यार के साथ वहां बैठ पाते और उस समय उस माहौल को जी पाते. इस फोटो में विराट और अनुष्का के सामने नदी और पहाड़ नजर आ रहे हैं.

सिंगर नेहा कक्कड़ बोलीं- सोने जा रही हूं, जब दुनिया बेहतर हो जाए तब उठा देना: इस लॉकडाउन में सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. दोनों को उनके मुंबई वाले घर में एकसाथ क्रिकेट भी खेलते देखा गया था. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम चैट करते हुए विराट कोहली ने बताया कि उनकी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कैसी बॉन्डिंग है. उन्होंने कहा कि अनुष्का बिना कुछ बोले भी काफी कुछ समझ जाती हैं. वो मेरी बॉडी लैंग्वेज को देखकर भी काफी कुछ समझ लेती हैं कि मैं क्या कुछ कहना चाहता हूं.

 

गावस्‍कर ने विराट की इस खिलाड़ी से की तुलना

वसीम जाफर के कंधे आई नई जिम्मेदारी, अब इस टीम को देंगे ट्रेनिंग

कोरोना की वजह से टली न्यूजीलैंड- बांग्लादेश टेस्ट सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -