MET GALA में टेनिस प्लेयर सेरेना का जलवा
MET GALA में टेनिस प्लेयर सेरेना का जलवा
Share:

टेनिस दिग्गज सेरेना विलियम्स ने एलान किया है कि वह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 41 साल की जोकि हाल ही में टेनिस से रिटायर्ड हुई हैं, ने यह खबर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का रुख भी कर दिया है। सेरेना की मेट गाला में अपने आऊटफीट की वजह से खूब प्रशंसा हुई थी। इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर उन्होंने लिखा- जब अन्ना विंटोर ने हम तीनों को मेट गाला में आमंत्रित किया तो बहुत उत्साहित भी हो गई थी।


विलियम्स का इंस्टाग्राम सोमवार शाम को खबर के एलान के उपरांत से बधाई संदेशों से भर चुका है। जिसमे पूर्व टेनिस स्टार कैरोलीन वोज्नियाकी, गायिका सियारा, अभिनेत्री तबिता ब्राउन और स्टॉर्म रीड और पूर्व ओलंपियन लिंडसे वॉन शामिल हैं। विलियम्स और उनके पति एलेक्सिस ओहानियन ने 2017 में अपने पहले बच्चे, पांच साल की एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियन जूनियर का स्वागत किया। यह जोड़ी 2015 से साथ है, आखिरकार 2017 में शादी के बंधन में बंधी।

बता दें कि 23 बार की एकल ग्रैंड स्लैम चैंपियन और 14 बार की युगल ग्रैंड स्लैम चैंपियन, विलियम्स ने सितंबर 2022 में यू.एस. ओपन से बाहर होने के बाद खेल से संन्यास भी ले लिया था। बहरहाल, सेरेना ने बीते दिनों ही अपनी रिटायरमैंट लाइफ पर एक शो के बीच बात की। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा कभी नहीं लगता कि टेनिस से रिटायरमैंट लिए को भी बहुत वक़्त हो चुका है। मुझे खेलना अभी भी याद आ रहा है। मैं इसे अपने पूरे जीवन याद करूंगी। खबरों का कहना है कि बता दें कि सेरेना विलियमसन ने 2017 में अपनी पहली बेटी ओलिम्पिया को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद सेरेना ने टेनिस से ब्रेक लेने का एलान भी कर दिया। उन्होंने वापसी कर कुछ बड़े टूर्नामैंट जीते लेकिन आखिर में उनके जीवन में ऐसा दौर आया कि उन्होंने संन्यास लेना ही बेहतर समझा।

IPL 2023: दोनों ने फिफ्टी जड़ी, मुंबई ने मैच भी जीता, फिर SKY से क्यों दुखी हैं ईशान किशन ?

IPL 2023: कोहली ही नहीं, धोनी से भी पंगा ले चुके हैं गौतम गंभीर ! इरफ़ान पठान ने सुनाया किस्सा

ऐसे शुरू हुआ था कृष्णा पूनिया का एथलीट करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -