IPL 2023: दोनों ने फिफ्टी जड़ी, मुंबई ने मैच भी जीता, फिर SKY से क्यों दुखी हैं ईशान किशन ?
IPL 2023: दोनों ने फिफ्टी जड़ी, मुंबई ने मैच भी जीता, फिर SKY से क्यों दुखी हैं ईशान किशन ?
Share:

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (MI) के सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन ने बुधवार (3 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ शानदार पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड अपने नाम किया।  हालांकि, इस मैच में उनसे अधिक लाइमलाइट और क्रेडिट सूर्यकुमार यादव ने बटोरा, जिससे ईशान किशन दुखी हैं। इस मैच में ईशान ने 41 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली थी, जबकि सूर्या ने 31 गेंदों में 66 रन ठोंके थे। मुकाबले के बाद ईशान ने कहा है कि जिस दिन मैं बड़ी पारी खेलता हूं, उस दिन आप (सूर्या) पूरा क्रेडिट ले जाते हैं। 

IPL की वेबसाइट पर मुकाबले के बाद के एक वीडियो में ईशन और सूर्यकुमार यादव मैच के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ईशान कहते हैं कि, 'जब आप स्ट्रैटेजिक टाइमआउट से ठीक पहले एक ओवर में सैम करन को हर जगह मार कर रहे थे, तो मैं सोच रहा था - जिस दिन मेरी अच्छी इनिंग आती है, उस दिन ये (सूर्या) पूरा क्रेडिट ले जाते हैं यार। इस तरह लोग मेरे बारे में बात नहीं करेंगे।'   

ईशान किशन ने आगे मैच को लेकर गंभीरता से बात करते हुए कहा कि, 'हमारी शुरुआत अच्छी रही। महत्वपूर्ण चरण के दौरान आप बैटिंग करने आए और अच्छे शॉट लगाने लगे। इससे मुझ पर दबाव कम हुआ। वह खेल में एक बेहद पॉजिटिव प्वाइंट था और मुझे एक कंफर्ट जोन मिला। यही वजह थी कि मैं अपना नैचुरल गेम खेल सकता था।' बता दें कि, ईशान किशन ने अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के जड़े, जबकि सूर्या ने 8 चौके और 2 छक्के अपनी 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी में लगाए और मुंबई ने लगातार दूसरी बार 200 प्लस का टारगेट चेज किया।  

IPL 2023: झगड़ा कोहली से हुआ, फिर रजत शर्मा पर क्यों भड़क पड़े गौतम गंभीर ?

IPL 2023: कोहली-गंभीर के झगड़े में यूपी पुलिस की एंट्री, क्या अब होगा एक्शन ?

WTC फाइनल से पहले टेस्ट में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर खिसकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -