टेंडर के झगडे में मार दी गोली हो गई मौत
टेंडर के झगडे में मार दी गोली हो गई मौत
Share:

लखनऊ के डीआरएम आफिस में फ़िलहाल काफी सनसनी फैली हुई है जिसका कारन है वहां सरेआम हत्या, जी हाँ एक ऐसा सनसनीखेज मामला जिसके कारण लखनऊ के डीआरएम आफिस में काफी हडकंप मची हुई है।  

क्या था मामला 
लखनऊ के हजरतगंज स्थित डीआरएम कार्यालय में शुक्रवार को टेंडर डाले जा रहे थे. इसलिए कार्यालय में कई ठेकेदार टेंडर डालने में व्यस्त थे इसी दौरान ऑफिस की पार्किंग में टेंडर डालने आए दो गुटों में झड़प हो गई और धीरे धीरे यह मामला इतना अधिक बढ़ गया कि इन ठेकेदारों में शामिल आशीष पाण्डेय को मौत के हवाले होना पड़ा। 

दरअसल दो गुटों के बीच टेंडर को लेकर झगडा था  इसी बीच दो बदमाशों ने आशीष पाण्डेय की पिटाई की और बाद में उसे गोली मार दी. गोली लगते ही आशीष लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा गोली मारने के बाद दोनों आरोपी वहां से बहार कि ओर भाग गए जहां से अपने हथियार के बल पर उन्होंने एक व्यापारी कि स्कूटर छीन ली और वहां से भाग गए। 

आशीष को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया मृतक आशीष के साथ मौके पर मौजूद एक युवक ने पुलिस को बताया कि ठेकेदारी को लेकर आशीष और पप्पू सिंह नामक व्यक्ति के बीच विवाद हुआ था । जिसके चलते पप्पू ने आशीष को गोली मार दी फिलहाल पुलिस आरोपियों कि तलाश में जुटी हुई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -