गुजरात: एटीएस के दस कर्मी कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
गुजरात: एटीएस के दस कर्मी कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
Share:

अहमदाबाद: गुजरात एटीएस के अब तक लगभग 10 कर्मी कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले हैं। ये सभी बीजेपी नेताओं की कत्ल के कथित प्रयास की पड़ताल कर रहे थे। यह सूचना रविवार को एक अफसर ने दी है। प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उन्नीस अगस्त को गुप्त जानकारी के आधार पर अहमदाबाद में इरफान शेख को गिरफ्तार किया। जानकारी मिली थी कि बीजेपी नेताओं के कत्ल के लिए उसे गैंगस्टर छोटा शकील ने भेजा था।
 
इरफान शेख बीस अगस्त को कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाया गया। इसके बाद में उसके कांटेक्ट में आने वाले एटीएस के कर्मियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया। एटीएस के सहायक पुलिस आयुक्त के के पटेल ने इस बारें में बोला, ‘‘केस की जांच में जुटे हुए एटीएस के 10 कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।’’

वहीं, गुजरात में 1,282 और लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके बाद प्रदेश में अबतक 93,883 लोगों के कोरोना होने की पुष्टि हो गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि इस दैरान तेरह मरीजों की मृत्यु हुई है, जिन्हें मिलाकर अबतक प्रदेश में 2,991 लोग इस संक्रमण में अपनी जान गंवा चुके हैं. डिपार्टमेंट के अनुसार शनिवार को 1,111 लोगों को कोरोना मुक्त होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. इस प्रकार अब तक प्रदेश में 75,662 संक्रमित ठीक हो गए हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि प्रदेश में अब कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 80.59 फीसदी है. डिपार्टमेंट के अनुसार बीते 24 घंटे में 74,234 सैम्पलों की जांच की गई. इस तरह प्रति दस लाख आबादी पर रोजाना 1,142.06 सैम्पलों की दर से जांच की जा रही है.

हिमाचल प्रदेश में बढ़ रह है कोरोना का आतंक, मिले 93 नए संक्रमित

बिना वैक्सीन के नियंत्रण में है इंसेफेलाइटिस, कोरोना से भी जीतेंगे जंग- सीएम योगी

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल मामले हुए 3877

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -