अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल मामले हुए 3877
अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल मामले हुए 3877
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 132 नये केस सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 3,877 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है। अधिकारी ने कहा है कि 132 नये मामलों में से 31 कैपिटल काम्प्लेक्स क्षेत्र, 27 पश्चिम कामेंग, पापुंपेर और तवांग से 12-12, पूर्वी सियांग से 10, तिरप से 8 और पूर्वी कामेंग से 7 मामले दर्ज किए गए हैं।

राज्य के निगरानी अधिकारी डा. एल जाम्पा ने जानकारी देते हुए बताया है कि नौ मामलों को छोड़कर बाकी सभी संक्रमित बगैर लक्षण वाले हैं और इन्हें कोरोना देखभाल केंद्रों में भर्ती करा दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि, ''सामने आये नए संक्रमित मरीजों में 9 सैन्यकर्मी- 7 पूर्वी सियांग से, पश्चिम कामेंग और तवांग से 1-1, जबकि 28 अर्धसैनिक बल के जवान शामिल हैं। अर्धसैनिक बल के संक्रमित 28 कर्मियों में से 20 पश्चिम कामेंग, 3 लोअर सियांग, 2 तिरप और 1-1 पश्चिम सियांग, अपर सियांग और सियांग से दर्ज किए गए हैं।''

जाम्पा ने बताया कि तवांग से दो पुलिसकर्मी भी इस वायरस का शिकार हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि 45 मरीजों को शनिवार को स्वस्थ होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अरुणाचल प्रदेश में अब कोरोना के 1,116 उपचाराधीन मामले हैं और 2,754 अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं जबकि सात मरीजों की मौत हो गई है।

विजय माल्या पर 'सुप्रीम' फैसला कल, हो सकता है सजा का ऐलान

मोहन भागवत बोले- अगर पर्यावरण का शोषण होता रहा तो सृष्टि नहीं बचेगी

9 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को रेल मंत्री की चिट्ठी, कहा- हर प्रोजेक्ट पर नज़र रख रहे हैं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -