हिमाचल प्रदेश में बढ़ रह है कोरोना का आतंक, मिले 93 नए संक्रमित
हिमाचल प्रदेश में बढ़ रह है कोरोना का आतंक, मिले 93 नए संक्रमित
Share:

शिमला: शनिवार को हिमाचल प्रदेश में 93 और लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 5,731 हो गया है. जबकि एक और संक्रमित की मृत्यु हो जाने से प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों का कुल आंकड़ा 33 हो गया. अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आर. डी. धीमान ने इस बारें में बताया कि प्रदेश में कुल उपचाराधीन मरीज 1,500 बचे हुए हैं.  

मुख्य चिकित्सा अफसर गुरदर्शन गुप्ता ने बोला है कि कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में 56 वर्ष की एक महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. धीमान के अनुसार, 5 और मरीजों के कोरोना मुक्त होने से प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के 4,154 रोगी ठीक हो गए हैं और 42 दूसरे प्रदेशों में पलायन कर गये हैं.
 
भारत में कोरोना के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस  सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मामलों की सबसे ज्यादा संख्या है. लेकिन, राहत कि बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 27 लाख से अधिक हो गई है और पड़ताल में तेजी आई है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से रविवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 948 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 63,498 हो गई है.

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -