साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस का बना मंदिर, ये शख्स करवा रहा है निर्माण
साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस का बना मंदिर, ये शख्स करवा रहा है निर्माण
Share:

बॉलीवुड प्रशंसक जहां अपने पसंदीदा स्टार्स के लिए टैटूज बनावाते तथा गिफ्ट्स देते हैं तो दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में ये क्रेज और भी अधिक है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार्स के मंदिर बनावाते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनके मंदिर हैं। कुछ दिनों पहले तमिल अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) भी इसको लेकर ख़बरों में थीं। नयनतारा के बाद अब तेलुगू अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के नाम का मंदिर बन रहा है।

दरअसल अपनी सुंदरता के साथ ही अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु का मंदिर बन रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तेनाली संदीप नाम का एक प्रशंसक समांथा के नाम का मंदिर बनवा रहा है। ये मंदिर आंध्र प्रदेश में बापटला के पास अलापडू गांव में बना है। रिपोर्ट के अनुसार, ये मंदिर, 28 अप्रैल से आधिकारिक तौर पर खुल जाएगा। बता दें कि 28 अप्रैल को समांथा का जन्मदिन होता है।

वही कहा जा रहा है कि इस मंदिर के बीचो बीच समांथा के ऊपरी हिस्से की एक बड़ी प्रतिमा मौजूद रहेगी। रिपोर्ट के अनुसार, संदीप आज तक समांथा से नहीं मिला है, मगर उनके काम का फैन है। बकौल संदीप उन्हें केवल समांथा की फिल्में ही नहीं बल्कि उनके सोशल वर्क (जो वो प्रत्युषा फाउंडेशन के नाम से करती हैं) भी बहुत पसंद हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक अभिनेत्री या उनकी टीम से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आपको बता दें कि समांथा हाल ही में फिल्म शाकुंतलम में दिखाई दी थीं, जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। 

विवेक अग्निहोत्री ने ठुकराया फिल्म फेयर अवाॅर्ड, बोले- 'मैं ऐसे पुरस्कारों को स्वीकार नहीं करूँगा जो...'

VIDEO! अनुष्का शर्मा ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया ऐसा सवाल कि कन्फ्यूज्ड हो गई एक्ट्रेस

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -