तेलुगु फिल्म 'मिस्टर चंद्रमौली' का ट्रेलर हुआ आउट
तेलुगु फिल्म 'मिस्टर चंद्रमौली' का ट्रेलर हुआ आउट
Share:

साउथ सिनेमा पर तेलुगु फिल्म 'मिस्टर चंद्रमौली' का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर 1st ट्रेंड में शो हो रहा है. इस डांस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन थिरु ने किया है. फिल्म में साउथस्टार कार्तिक लीड रोल में हैं और साथ ही गौथम कार्तिक, रेजिना कैसंद्रा और वारालक्ष्मी सारथकुमार फिल्म में स्क्रीनशेयर करते नज़र आएंगे. 

 

बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तेलुगु सिनेमा का ऑडियंस लगी बड़ा है. आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में ही करीब 2809 स्क्रीन्स हैं. पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन ही 100 करोड़ का कारोबार कर लिया था. वहीँ इससे पहले रिलीज़ रामचरण तेजा की फिल्म ने भी काफी अच्छा बिज़नेस किया था. 

तेलुगु फिल्म 'मिस्टर चंद्रमौली' के ट्रेलर को देखकर लग रहा है फिल्म काफी हिट होगी. फिल्म में डांस, एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का है. फिल्म को इसी साल जून-जुलाई में रिलीज़ किया जा सकता है. वहीँ अगले महीने 4 तारीख़ को तेलुगु फिल्मों के रॉक स्टार अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म 'ना पेरू सूर्या': ना इल्लू इंडिया' रिलीज़ होगी. इसके अलावा जून में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'काला' रिलीज़ होगी जो तेलुगु,तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज़ की जा रही है. 

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -