मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल
मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल
Share:

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के मशहूर स्टार प्रदीप पांडेय जिन्हे चिंटू के नाम से भी जाना जाता है वो अपनी अगली के लिए काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. चिंटू की अगली फिल्म है 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही'. ये फिल्म 20 अप्रैल को ही रिलीज़ हुई है. कहा जा रहा है कि 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' मजेदार एक्शन से भरपूर फिल्म है.

इस फिल्म में अगर सबसे ज्यादा अगर कुछ खास है तो वो है चिंटू के एक्शन सीन. महज 26 वर्ष की उम्र में चिंटू ने शानदार एक्शन सीन करके सभी को अपना दीवाना बना दिया है. चिंटू ने मुंबई के ठाकुर कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. वह फ़िल्मकार राजकुमार पांडे के बड़े बेटे है.

चिंटू ने अपने करियर की सभी फिल्मों में शानदार किरदार निभाए है और उनके सभी किरदार यादगार है. चिंटू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'दीवाना' से साल 2009 में की थी. इसके बाद वो मैं नागिन तू नगीना, छोटा गंगा किनारे वाला, दुल्हान चाही पाकिस्तान जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

पहले वो मॉडलिंग करते थे लेकिन फिल्मों में आने के बाद से ही प्रदीप चिंटू के नाम से मशहूर हो गए. अब देखना तो ये है कि चिंटू की फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' कितनी कमाई कर पाती है.

'वांटेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, डैशिंग और एक्शन अवतार में नजर आए पवन सिंह

सलमान से तुलना पर इस भोजपुरी एक्टर ने कहा- मेरा मुकाबला दूसरों से नहीं

'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में मनोरंजन के साथ रोमांस का भी तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -