भोजपुरी सिनेमा की इस सुन्दर आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश
भोजपुरी सिनेमा की इस सुन्दर आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश
Share:

भोजपुरी सिनेमा की फिल्में इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. भोजपुरी फिल्में की सुपरहॉट आइटम गर्ल सीमा सिंह की भी काफी चर्चाए की जा रही हैं. सीमा सिंह जल्द ही अपने नए आइटम नम्बर को सभी के सामने पेश करने वाली हैं. उनका ये नया आइटम सॉन्ग फिल्म 'जवानी की रेल कहीं छूट ना जाये' का है. इस फिल्म में मुख्य किरदारों में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और तनु श्री नजर आने वाले है.

फिल्म 'जवानी की रेल कहीं छूट ना जाये' में सीमा सिंह का एक अलग और नया अवतार नजर आने वाला है. सीमा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उनको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोनी के नाम से जाना-जाता हैं. सीमा ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया हैं. अपने शानदार डांस और हॉटनेस की वजह से सीमा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बना रखी हैं.

सूत्रों की माने तो अपने करियर के शुरुआती दौर में सीमा एक आइटम सॉन्ग को करने के लिए मात्र 10 हजार रूपए फीस लेती थी लेकिन धीरे-धीरे सीमा की लोकप्रियता बढ़ती चली गई. आज ये आलम है कि सीमा एक आइटम सॉन्ग के लिए लगभग 5 लाख रूपए फीस के तौर पर लेती हैं.

अब तक सीमा हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, बंगाली और राजस्थानी फिल्मों में भी अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं. अब तो बस सभी को उनके नए आइटम सॉन्ग आने का बेसब्री से इंतजार है.

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

फ़िल्म के प्रति फैंस की दीवानगी देखकर महेश बाबू ने किया सभी को थैंक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -