कर्नाटक के तुमकुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत-20 घायल
कर्नाटक के तुमकुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत-20 घायल
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर ज़िले के पावागड़ा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बस के पलटने (Bus Accident) से 8 लोगों की मौत हुई और छात्रों सहित 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस (Karnataka Police) ने बताया जांच से पता चलता है कि चालक द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खो देने के बाद 60 यात्रियों को ले जा रही बस पलट गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 20 घायलों में से आठ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि बीते सप्ताह ही राज्य के कलबुर्गी में भी सड़क हादसा हुआ था।

जहां बलुरागी गांव के पास एक कार पेड़ से टकरा गई थी। जी हाँ और उस दौरान 5 लोगों की मौत हो गई थी। उस समय पुलिस ने जानकारी दी थी कि हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बाबा साहेब, छाया, कोमल, रानी और अनव बड़े के रूप में हुई थी। वहीं सभी मृतक महाराष्ट्र के अमहदनगर के रहने बताए गए थे। वहीं उस दौरान पुलिस ने कहा था यात्री गनगपुर के दत्तात्रेय मंदिर से लौट रहे थे। वहीं इसके पहले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और की लोग घायल हो गए थे घटना नाइस रोड पर पूर्वांकरा अपार्टमेंट के करीब घटी, जिसमें तेज रफ्तार और धुंध की वजह से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं।

इस दौरान सभी लोग एसयूवी कार में सवार थे और कार की रफ्तार काफी तेज थी। वहीं धुंध के कारण रास्ता ठीक से नहीं दिखा और इस वजह से कार के आगे चल रहे कंटेनर ट्रक में कार ने पीछे से धक्का मार दिया और कार को पीछे से बस ने टक्कर मार दी। उस समय ट्रक और बस के बीच आगे पीछे से लगी टक्कर में एसयूवी कार के परखच्चे उड़ गए और और इसमें कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

सड़क दुर्घटना में गई बेटे की जान, मां ने किया दिल छू लेने वाला फैसला

3 दर्जन से ज्यादा यात्रियों को लेकर हैदराबाद जा रही थी बस, अचानक लगी भयंकर आग और फिर...

बड़ा हादसा! ट्रक-ट्रैक्टर में हुई खतरनाक टक्कर, कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -