रूठी प्रेमिका को मनाने उसके घर के सामने पहुंचा प्रेमी, उठाई बंदूक और....
रूठी प्रेमिका को मनाने उसके घर के सामने पहुंचा प्रेमी, उठाई बंदूक और....
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर प्रेम प्रसंग में नाकाम प्रेमी ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत युवक ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली। यह मामला बीते शुक्रवार का है। यहाँ बीते शुक्रवार की सुबह गली में शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है।

उसके बाद पुलिस के आला अधिकारी युवक की मौत के मामले पर कई एंगल पर जांच में जुटे हैं। इस मामले को मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट इलाके की है, जहां 26 साल के नाजिम ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली। मिली जानकारी के मुताबिक नाजिम की शाह पीर गेट में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से बातचीत हो रही थी। वहीं कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गया था। वहीं अनबन होने के बाद से नाजिम उस लड़की को फोन कर रहा था लेकिन रूठी प्रेमिका नहीं मान रही थी। इसी के चलते बीते गुरुवार की रात में दोनों के बीच कुछ ऐसी बात हुई कि नाजिम ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। अब इस घटना के बाद से नाजिम के घर में मातम देखने को मिल रहा है।

इस मामले में सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया ने बताया कि शाहपीर गेट इलाके में एक युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। वहीं इसके बाद मृतक युवक के परिजनों को बुलाया गया, जिन्होंने उसके शव की शिनाख्त की। इसके बाद जब नाजिम का कॉल रिकॉर्ड खंगाला गया तो पता लगा कि सुबह 3:10 पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया था। उसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसी बात जरूर हुई जिससे हताश होकर नाजिम ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। अब पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

प्राइवेट पार्ट के दर्द से परेशान थी महिला, डॉक्टर के पास गई तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -