'तारीख और समय बता दीजिए', अमित शाह की चुनौती को स्वीकार कर बोले CM बघेल
'तारीख और समय बता दीजिए', अमित शाह की चुनौती को स्वीकार कर बोले CM बघेल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए मंगलवार को वोटिंग की जा रही है। वहीं दूसरे चरण के लिए चुनाव अभियान तेज हो गया है। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मैं गृह मंत्री अमित शाह की चुनौती स्वीकार करता हूं। मुख्यमंत्री का कहना है कि मैं बीते 15 वर्षों में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने बीते 5 वर्षों में किए गए कार्यों पर बहस करने की शाह की 'चुनौती' को स्वीकार करता हूं।

बघेल ने एक्स पर एक काले रंग के सोफे की फोटो शेयर की है। जिसके एक ओर उनका नाम तो दूसरी ओर अमित शाह का नाम लिखा है। बघेल ने कहा, 'गृहमंत्री श्री अमित शाह जी! जिस पंडरिया विधानसभा में आप मुझे काम पर बहस करने की चुनौती देकर गए थे, उसी पंडरिया विधानसभा में जाकर मैंने आपकी चुनौती को स्वीकार किया है। आपने तो अभी तक मंच, तारीख, समय नहीं बताया है किन्तु जनता ने मंच तैयार कर लिया है। आप तारीख और समय बता दीजिए।'

वही यह दूसरी बार है जब बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री की चुनौती को लेकर शाह को निशाने पर लिया है। रविवार को उन्होंने X पर लिखा था, 'आपके 15 वर्षों के घोटाले और हमारे 5 वर्षों के काम पर बहस होनी चाहिए। छत्तीसगढ़िया डरने वाला नहीं है, आपके जवाब का इंतजार करेगा।' आपको बता दें कि शाह ने पंडरिया विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री बघेल के नेतृत्व वाली सरकार पर खूब हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मैं चुनौती देकर जा रहा हूं कि बघेल और प्रधानमंत्री मोदी के काम पर बहस हो जाए।

मुंबई में मिला कुत्ते जैसी शक्ल वाला दुर्लभ सांप, देखकर उड़े सबके होश

लगातार 3 मैच हारी टीम तो भड़का युवक, विपक्षी टीम के खिलाड़ी को बल्ले से पीटकर उतारा मौत के घाट

'बाबा बर्फानी' के द्वार तक सड़क बनना महबूबा मुफ़्ती की पार्टी को रास नहीं आया, कहा- ये हिन्दुओं के खिलाफ सबसे बड़ा अपराध..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -