'रंगून' के कलाकारों ने कपिल का घर भी कर दिया अपनी शरारतों से 'रंगीन'
'रंगून' के कलाकारों ने कपिल का घर भी कर दिया अपनी शरारतों से 'रंगीन'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में तो आप भी भलीभांति परिचित है ही जो की अपने शो पर हमेशा से ही दुसरो को गुदगुदाते रहे है. शो पर हमे बॉलीवुड सेलिब्रिटी का भी ग्लैमर देखने को मिलता रहा है. शो पर हर एक कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते भी कपिल के घर पर हमे अपने चुटीले अंदाज में नजर आता रहा है.

अब एक बार फिर से कपिल के घर में दाखिल हुए है शाहिद कपूर व अभिनेत्री कंगना रणौत जी हाँ, सुनने में आया है की यह दोनों ही अपनी फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन के चलते हमे कपिल के घर पर नजर आए है. इस दौरान शाहिद व कंगना ने घर के सभी मेम्बरो के साथ में जमकर मौज मस्ती की. आपको यह भी बता दे की फिल्म के एक अहम अभिनेता यानि की सैफ अली खान इस दौरान हमे नजर नही आए.

शाहिद जहां ब्लैक ड्रेस में पहुंचे तो वहीं कंगना साड़ी में नजर आईं. शो के दौरान दोनों एक बच्चे के साथ नजर आए. कंगना ने बच्चे को गोद में लिया और उसके साथ काफी एन्जॉय भी किया. इस दौरान अभिनेता शाहिद कपूर व नवजोत सिंह सिद्धू भी एक दूसरे के संग में पंजे से पंजा लड़ाते हुए नजर आए. बता दें कि फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को विशाल भारद्ववाज ने डायरेक्ट किया है.       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -