तेलंगाना राज्य सरकार ने रात में बढ़ाया कर्फ्यू, अब इस दिन लगेगा कर्फ्यू
तेलंगाना राज्य सरकार ने रात में बढ़ाया कर्फ्यू, अब इस दिन लगेगा कर्फ्यू
Share:

शुक्रवार को तेलंगाना राज्य सरकार ने रात के कर्फ्यू के पिछले आदेश को बढ़ा दिया और अब यह 8 मई को सुबह पांच बजे तक लागू हो गया है। बता दें कि यह आदेश 20 अप्रैल को रात नौ बजे से प्रचलन में आया है, इसके बाद शुक्रवार को गो सुश्री 91 के माध्यम से मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने एक और सात दिनों के लिए जारी किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकार ने 20 अप्रैल को तेलंगाना में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक रात का कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए थे। यह कर्फ्यू मूल रूप से 1 मई को सुबह 5 बजे तक होना था, 23 मार्च को गृह मंत्रालय के एक आदेश के अनुसार है जिसमें कोरोना के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशा-निर्देश निर्धारित किए गए हैं, जिसमें राज्यों को वायरस के फैलाव को रोकने के लिए स्थानीय प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है। दिशा-निर्देशों के अनुसार, अस्पतालों, डायग्नोस्टिक लैब, फार्मेसियों और आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति से संबंधित लोगों को छोड़कर सभी कार्यालयों, फर्मों, दुकानों, प्रतिष्ठानों, रेस्तरां आदि को रात 8 बजे बंद करना पड़ता है।

आदेशानुसार उपरोक्त गतिविधियों में शामिल लोगों को छोड़कर सभी व्यक्तियों का आवागमन रात नौ बजे से प्रतिबंधित रहेगा। अंतरराज्यीय और अंतरराज्यीय आवाजाही या आवश्यक और गैर जरूरी वस्तुओं के परिवहन पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा। इस तरह के आवागमन के लिए अलग से अनुमति/पास की आवश्यकता नहीं होगी।

शर्मनाक: बेटे ने ही माँ की इज्जत को किया तार-तार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार: प्रेम-प्रसंग में युवक की तलवार से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना का निधन, पीएम मोदी बोले- बहुत जल्दी छोड़कर चले गए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -