बिहार: प्रेम-प्रसंग में युवक की तलवार से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बिहार: प्रेम-प्रसंग में युवक की तलवार से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले में कुचायकोट थाने के अंतर्गत आने वाले खजूरी तिवारी टोला गांव में एक युवक को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। मृतक उसी गांव के रहने वाले नगीना बिंद का 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार था। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व मामले की छानबीन करने में जुट गई। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार को रोहित गांव से एक तिलक समारोह में जाने के लिए रवाना हुआ था। रात में ही तिलक से गांव के सभी लोग लौट आए पर रोहित वापस नहीं लौटा। परिवार के सदस्य रात में उसकी तलाश की। मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका। गुरुवार की सुबह लोगों ने गांव के दक्षिण दिशा की तरफ स्थित दहा नदी के पास उसका शव पाया।  इसके बाद खबर पुलिस को दी गई। 

प्रेम-प्रसंग की बात सामने आने पर पुलिस की टीम उस एंगल सहित अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पुलिस अब यह पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर युवक का किस लड़की से प्रेम संबंध था। प्रेम-प्रसंग में क़त्ल किए जाने की आशंका को लेकर पुलिस की जांच में प्रेमिका के बारे में पता लगा है। जिसके अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार

निजामाबाद में खारा पानी भरकर बेच रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन

लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -