तेलंगाना में क्यों मार डाले गए 100 कुत्ते ?
तेलंगाना में क्यों मार डाले गए 100 कुत्ते ?
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सिद्धीपेट जिले में कम से कम 100 आवारा कुत्तों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। एनिमल राइट्स ऐक्टिविस्ट अदुलापुरम गौतम के अनुसार, गांव के सरपंच और पंचायत सचिव ने मिलकर कुत्तों को जहर दे दिया। गौतम स्ट्रे एनिमल फाउंडेशन ऑफ इंडिया के मेंबर हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस ने कहा है कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

गौतम द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि जगदेवपुर मंडल के अंतर्गत आने वाले तिगुल गांव में आवार कुत्तों की सामूहिक हत्या की गई। उनके अनुसार, गांव के सरपंच और पंचायत सचिव ने कुत्ते पकड़ने वालों को हायर किया है। शियाकत में कहा गया कि 27 मार्च को इन कुत्तों को जहर दिया गया था। इसके साथ ही उन लोगों ने एक पालतू कुत्ते की भी हत्या कर दी। रविवार को फाउंडेशन के लोग गांव में पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि कुत्तों को मारने के बाद उन्हें कुएं में फेंक दिया गया और आग लगा दी गई। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में भी गड्ढे में पड़ी कुत्तों की लाशें नज़र आ रही हैं।  ऐक्टिविस्ट ने सिद्धिपेट के कलेक्टर और पुलिस आयुक्त के पास भी शिकायत भेजी है। कलेक्टर से मांग की गई है कि इस अपराध के लिए सरपंच को निलंबित कर दिया जाए।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने पहुंचा सबसे बुजुर्ग छात्र, 71 वर्षीय 'दादाजी' ने लिया एडमिशन

आज BIMSTEC को सम्मेलन संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

अर्जुन एरिगैसी में अपने नाम किया दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज 2022 का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -