हैदराबाद गैंगरेप: जिस शख्स ने दिए सबूत, उसी पर तेलंगाना पुलिस ने दर्ज किया केस
हैदराबाद गैंगरेप: जिस शख्स ने दिए सबूत, उसी पर तेलंगाना पुलिस ने दर्ज किया केस
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की हैदराबाद पुलिस ने भाजपा MLA रघुनंदन राव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने जुबली हिल्स में नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उसकी पहचान सार्वजनिक की है। 6 जून को दर्ज FIR के आधार पर भाजपा MLA एम रघुनंदन राव पर फोटो और एक वीडियो क्लिप जारी कर नाबालिग लड़की की पहचान सार्वजनिक करने के आरोप में IPC की धारा 228-ए के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मामला सोमवार देर रात दर्ज किया गया और कानूनी सलाह लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि 4 जून को तेलंगाना के दुब्बक से MLA रघुनंदन राव ने भाजपा प्रदेश कार्यालय, कट्टेलमंडी में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने घटना से संबंधित एक वीडियो क्लिप और तस्वीरें साझा की थी। आरोप है कि इसमें नाबालिग पीड़िता की पहचान सार्वजनिक की गई है।

केस दर्ज होने के बाद MLA ने कहा है कि वह सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म मामले में AIMIM नेता के बेटे की संलिप्तता के सबूत सार्वजनिक करना चाहते हैं। पुलिस AIMIM नेता के बेटे को क्लीन चिट दे रही है, इसलिए उन्होंने वह वीडियो क्लिप जारी किया। उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि वह मुक़दमे का सामना करने के लिए तैयार हैं। पेशे से वकील राव ने दावा किया कि वह सही समय आने पर अपने पास मौजूद सभी सबूतों को कोर्ट में पेश करेंगे।

बता दें कि यह घटना 28 मई 2022 की है। तब 17 वर्षीय पीड़िता पार्टी के बाद अपने घर वापस आ रही थी। उसी समय हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया गया। यह मामला तब उजागर हुआ, जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 354 और 323 और POCSO एक्ट की धारा 9 और 10 के तहत केस दर्ज किया था। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों ने पहले पीड़िता से उसके घर छोड़ने की बात कही थी। बाद में एक पार्क की हुई कार के भीतर उसके साथ मारपीट की गई और फिर बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरे आरोपित कार के बाहर पहरा दे रहे थे। भाजपा प्रवक्ता के कृष्णसागर राव ने हैदराबाद पुलिस पर AIMIM और TRS के सियासी दबाव में जाँच करने का इल्जाम लगाया था।

केरला स्वर्ण तस्करी मामले में सीएम विजयन और उनका परिवार भी शामिल, मुख्य आरोपित ने किया खुलासा

'तुम मूर्तिपूजक काफिर हो...', ज्ञानवापी सर्वे का आदेश देने वाले जज को किसने दी जान से मारने की धमकी ?

इस अमरीकी कारोबारी ने BHU को दान किए 7.76 करोड़ रुपए, जानिए वजह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -