33 साल से 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे 51 साल के बुजुर्ग, कोरोना काल बना लकी
33 साल से 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे 51 साल के बुजुर्ग, कोरोना काल बना लकी
Share:

कोरोना संक्रमण के कारण इन दिनों सभी जगह कई चीजों पर पाबंदी लगी हुई है. आप जानते ही होंगे बीते समय में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए देश भर में लगे लॉकडाउन के बाद कई राज्य बोर्ड्स ने अपनी परीक्षाएं स्थगित की थीं. ऐसा होने से बहुत से छात्रों को लगता है कि उन्हें इसका नुकसान हुआ है. वहीं अब हाल ही में हैदराबाद के नुरुद्दीन ने बताया है कि उनके लिए कोरोना काल एक अवसर बनकर आया. जी दरअसल इस साल उनकी किस्मत ने उनका ऐसा साथ दिया कि वह पास हो गए.

जी दरअसल उन्होंने 33 साल बाद दसवीं की परीक्षा पास कर ली है और इससे वह बड़े खुश हैं. आप सभी को बता दें कि कोरोना के चलते तेलंगाना राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के चलते सभी छात्रों को पास करने का फैसला लिया था. ऐसे में हम बात कर रहे हैं हैदराबाद के मोहम्मद नुरुद्दीन की जो 51 साल के हैं. जी दरअसल वह लगातार 33 साल से 10वीं के बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे लेकिन कभी पास नहीं हो पाए. अब इस बार उनकी किस्मत चमक गई और वो पास हो गए.

जी हाँ, इस बार उनका किस्मत ने साथ दिया और राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के चलते सभी छात्रों को पास करने का फैसला ले लिया. इसी बीच वह भी पास हो गए. हाल ही में न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में उन्होंने बताया, 'मैं 1987 से 10वीं की परीक्षा लगातार दे रहा हूं. मैं अंग्रेजी में कमजोर हूं इसलिए इसमें फेल हो जा रहा था. लेकिन इस बार मैं पास हो गया हूं क्योंकि इस कोविड-19 की वजह से सरकार ने छूट दे दी है.'

PAK बॉर्डर से सटे इस भारतीय गाँव में आज़ादी के 73 साल बाद भी नहीं है बिजली, इस 15 अगस्त को होगा रोशन

सुशांत राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल, फडणवीस बोले- CBI करे जांच

कर्नाटक में बीते चौबीस घंटे में छह हजार से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -