सुशांत राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल, फडणवीस बोले- CBI करे जांच
सुशांत राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल, फडणवीस बोले- CBI करे जांच
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई है. अब महाराष्ट्र भाजपा ने भी ठाकरे सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जनता चाहती है कि सुशांत की मौत की CBI जांच कराइ जाए, किन्तु महाराष्ट्र सरकार इससे इनकार कर रही है.

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कम से कम प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस मामले में धनशोधन के एंगल से जांच कर सकती है. वहीं बिहार सरकार के एक मंत्री ने भी CBI जांच की बात कही है. मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार मामले की CBI जांच के लिए पीएम मोदी से भी मांग कर सकती हैं. बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि यदि मुंबई पुलिस से पटना पुलिस को पूरी जांच मिल जाती है, तो इस मामले की पड़ताल CBI द्वारा कराई जाएगी. मुझे यकीन है कि सीएम नीतीश कुमार मामले की CBI जांच के लिए कदम उठाएंगे.

मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि CBI जांच के लिए सीएम नीतीश कुमार, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ वार्ता करेंगे. यदि हमें लगता है कि उद्धव ठाकरे सीबीआई जांच के लिए राजी नहीं हैं, तो नीतीश कुमार CBI जांच के लिए पीएम मोदी से मांग कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि यदि महाराष्ट्र सरकार नहीं चाहेगी, तो CBI जांच नहीं होगी.

जैसलमेर के होटल में मनेगी गहलोत के विधायकों की ईद और राखी, 15 दिनों के लिए आज होंगे शिफ्ट

अफ़ग़ानिस्तान के आवासीय इलाके में PAK ने दागे रॉकेट, 6 की मौत, 50 घायल

अमेरिका में कोरोना संक्रमित 'डॉगी' की मौत, तीन माह तक की महामारी से जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -