तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी के काफिले पर कुछ लोगो ने किया हमला
तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी के काफिले पर कुछ लोगो ने किया हमला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के श्रम मंत्री एम मल्ला रेड्डी को  घाटकेसर में एक सार्वजनिक सभा में उपस्थित लोगों द्वारा उनके काफिले पर हमला किए जाने के बाद कोई नुकसान नहीं हुआ, सूत्रों ने सोमवार को कहा।

रेड्डी जागृति द्वारा आयोजित एक सभा में भाग लेने वालों, एक अराजनीतिक सामुदायिक मंच, मंत्री के काफिले पर जूते, पत्थर और कुर्सियां फेंकीं, जिससे उन्हें बैठक को जल्दी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। पुलिस को मंत्री को सुरक्षित ले जाने में मुश्किल हुई और उनके वाहन का पीछा करने वालों को रोका।

राज्य में किए गए विभिन्न विकास और कल्याण कार्यक्रमों के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की प्रशंसा करते समय, मंत्री को 'रेड्डी सिम्हा गर्जना' में कुछ प्रतिभागियों के क्रोध का सामना करना पड़ा।

उन्होंने मंत्री की सरकार की सराहना के जवाब में नारे लगाए। उनमें से कुछ ने मंच पर जाकर मांग की कि वह अपना भाषण समाप्त करें। एक कांग्रेसी ने उनसे आग्रह किया कि वे सरकार की प्रशंसा करना छोड़ दें और इसके बजाय इस बारे में बात करें कि सरकार समुदाय की बेहतरी के लिए क्या करने की योजना बना रही है।

मल्ला रेड्डी ने हंगामे के बीच अपने व्याख्यान को बाधित किया और आयोजकों की अपील के बाद आदेश बहाल होने के बाद इसे फिर से शुरू कर दिया। हालांकि, जैसे ही वह प्रशासन का समर्थन करने के लिए आगे बढ़े, दर्शकों ने उन्हें बू किया और सरकार विरोधी नारे लगाए। वे इस बार गुस्से में थे और शांति के लिए याचिकाओं को सुनने से इनकार कर दिया।

दक्षिण मध्य रेलवे ने हैदराबाद में 34 ट्रेनों को रद्द किया

धाकड़ फीचर्स दमदार लुक में लॉन्च किया जा रहा है Vivo का नया फोन

INS विक्रांत के लिए 26 फाइटर जेट्स खरीदेगा भारत, इन दो देशों से चल रही चर्चा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -