'अमेठी जीत नहीं पाते और PM बनने का ख्वाब देखते हैं..', राहुल पर KCR के मंत्री का तंज
'अमेठी जीत नहीं पाते और PM बनने का ख्वाब देखते हैं..', राहुल पर KCR के मंत्री का तंज
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री के टी रामा राव (KTR) ने मंगलवार (1 नवंबर) को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। KTR ने कहा कि राहुल प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, मगर अमेठी की अपनी सीट तक नहीं जीत पाते हैं। KTR ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 'वैश्विक नेता' को पहले अपने लोगों को उन्हें चुनने के लिए सहमत करना चाहिए।

KTR ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'वैश्विक नेता राहुल गांधी अमेठी में अपनी संसद की सीट भी नहीं जीत सकते और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) की राष्ट्रीय पार्टी बनने की कोशिशों का मजाक उड़ाते हैं। प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखने वाले को पहले अपने लोगों को उन्हें सांसद के रूप में चुनने के लिए राजी करना चाहिए।' बता दें कि, इससे पहले केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तेलंगाना के सीएम KCR की राष्ट्रीय पार्टी की महत्वाकांक्षा का उपहास किया था।

दरअसल, KCR ने कुछ दिनों पहले अपनी पार्टी का नाम तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) से बदलकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर दिया था। इस संबंध में पूछे जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि, 'यदि तेलंगाना के सीएम को लगता है कि वह एक राष्ट्रीय पार्टी चला रहे हैं, तो यह बिल्कुल ठीक है। कोई समस्या नहीं है, वह ऐसा मान सकते हैं। वह तो यह भी मान सकते हैं कि उनके पास एक अंतर्राष्ट्रीय पार्टी है, जाकर चीन या ब्रिटेन में चुनाव लड़ें। 

'इसमें मेरा कोई हाथ नहीं, कोर्ट जाओ..', राम रहीम के पैरोल विवाद पर बोले सीएम खट्टर

पानसेमल में हर्षो उल्लास से मनाया गया स्थापना दिवस

'राहुल गांधी की उपलब्धि केवल गले पड़ने और आंख मारने की..', केशव प्रसाद का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -