तेलंगाना के राज्यपाल ने लोगों से COVID-19 टीकों की दूसरी खुराक लेने का आह्वान किया
तेलंगाना के राज्यपाल ने लोगों से COVID-19 टीकों की दूसरी खुराक लेने का आह्वान किया
Share:

 

हैदराबाद: तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने राज्य को 100% पहली खुराक टीकाकरण कवरेज तक पहुंचने के लिए बधाई दी और नागरिकों से अपनी दूसरी COVID-19 वैक्सीन खुराक प्राप्त करने का आग्रह किया।

तेलंगाना में COVID-19 की पहली खुराक के 100% टीकाकरण के पूरा होने का जश्न मनाने के लिए बुधवार को राज्यपाल ने हैदराबाद में चिंतलबस्ती शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (UPHC) का दौरा किया। राज्यपाल ने कल पत्रकारों से बात करते हुए कहा "तेलंगाना ने 100% पहली खुराक टीकाकरण और 66% दूसरी खुराक टीकाकरण पूरा कर लिया है। मैं व्यक्तियों से टीकाकरण की दूसरी खुराक भी प्राप्त करने का आग्रह करता हूं। एक खुराक अपर्याप्त है, और लोगों को  दूसरी खुराक लेनी  चाहिए । हम अब बूस्टर खुराक के युग में पहुंच गए हैं।" उन्होंने इस असाधारण उपलब्धि को हासिल करने के लिए तेलंगाना राज्य सरकार, अधिकारियों, डॉक्टरों, आशा कार्यकर्ताओं और अन्य पैरा-मेडिकल पेशेवरों के प्रयासों की प्रशंसा की और सराहना की।

सुंदरराजन ने राज्य को पर्याप्त टीकाकरण खुराक उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी सराहना की। उन्होंने महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए COVID-उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के महत्व पर भी जोर दिया, जो कि ओमिक्रोन  संस्करण के तेजी से प्रसार के कारण तेज हो गया है।

महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज हुए गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में 6 आतंकी ढेर

नागालैंड हिंसा मामले में शामिल जवानों से आज होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -