इस राज्य में खुलेंगे 10 और बस्ती दवाखाने

इस राज्य में खुलेंगे 10 और बस्ती दवाखाने

हैदराबाद : हाल ही में मिली खबरों के अनुसार जिले में अगले दो दिन के अंदर ही नए 10 बस्ती दवाखाने खोलने के बारे में कहा गया है. जी दरअसल मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने बीते बुधवार को इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि नगर के मासाब टैंक स्थित अपने कार्यालय में राज्य के विभिन्न जिलों में स्थापित किये गए अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर और बस्ती दवाखानों के द्वारा मिल रही चिकित्सा सेवाओं, कामकाज आदि की समीक्षा की जा चुकी है. इस बारे में उन्होंने कहा कि अगले दो दिन में और 10 बस्ती दवाखाने शुरू किए जाने वाले हैं.

जी दरअसल 85 अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटरों के साथ वर्तमान में 95 बस्ती दवाखानों के जरिए हर दिन चिकित्सा सेवाएं देने के बारे में कहा जा रहा हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि 'सरकारी चिकित्सा सेवाओं को लोगों के करीबले जाने के उद्देश्य से बस्ती दवाखाने शुरू किए जा रहे हैं।' आगे बातचीत में उन्होंने कहा कि अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर और बस्ती दवाखानों के लिए जरूरी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए कदम उठाए जाने वाले हैं.

जी दरअसल कार्यक्रम में जिलाधीश श्वेता मोहंती, जीएचएमसी आयुक्त लोकेश कुमार और अतिरिक्त आयुक्त संतोष सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए थे. सभी के सामने यह बातें हुईं.

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

आज से ऑनलाइन मिलेंगे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट

दुब्बाका विधायक सोलिपेटा रामलिंगा रेड्डी का हुआ निधन