आज से ऑनलाइन मिलेंगे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट
आज से ऑनलाइन मिलेंगे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट
Share:

तिरुमला : आने वाले 7 अगस्त से शुरू होने जा रहे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट आज से यानी गुरुवार से ऑनलाइन जारी होने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अधिकारियों ने इस बारे में बात की है. उनका कहना है कि इस बार कल्याणोत्सव सेवा में भक्त ऑनलाइन के जरिए भाग लेंगे. इसी के साथ खबरें यह भी है कि यह कल्याणोत्सव सेवा प्रति दिन दोपहर 12 बजे से शुरू कर दिया जाएगा.

वहीं इस दौरान पहले 10 मिनट तक टिकट प्राप्त भक्तों से पुजारी संकल्प दिलवाएंगे. इस बारे में टीटीडी ने यह भी साफ़ कर दिया है कि ऑनलाइन के माध्यम से कल्याणोत्सव सेवा में भाग लेने वाले भक्तों के लिए पारंपरिक पहनावाअनिवार्य है. इसके अलावा टीटीडी अधिकारियों ने अन्य बातें भी की. उन्होंने कहा 'वस्त्र, लड्डू, अक्षता डाक के जरिए भक्तों के आवास तक पहुंचाया जाएगा.' आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन के बाद तिरुमला श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन की अनुमति दिए जाने के बाद वहां कार्यरत तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के 140 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

वहीं कोरोना संक्रमितों में अर्चक, टीटीडी के कर्मचारी, एसटीएफ सेक्योरिटी कर्मचारी और लड्डू तैयार करने वाले कर्मचारी शामिल बताये गए थे. उसके बाद से हैरानी जताई जा रही थी. तभी टीटीडी के सबसे वरिष्ठ पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दिक्षित को भी कोरोना हो गया और उनकी मौत हो गई. उसके बाद से सभी परेशान थे. जी दरअसल वरिष्ठ पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दिक्षित ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में मुख्य पुजारी के तौर पर सेवाएं दी थीं और उनका इस तरह से चले जाना सभी के लिए सदमा था. आपको बता दे कि अब तिरुमला में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टीटीडी ने श्रीवारी कल्याणोत्सवम सेवा के टिकट ऑनलाइन जारी कर भक्तों को ऑनलाइन के जरिए ही कार्यक्रम में भाग लेने की व्यवस्था कर दी है.

उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्णदास ने लगाया टीडीपी नेता पर आरोप, कहा- 'पलासा मंडल घटना पर राजनीति...'

कार किराये पर लेकर गिरवी रखता था सब-इंस्पेक्टर, हुआ गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण से हुई आंध्र प्रदेश के पूर्व विधायक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -