तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने उपचुनाव की पूरी की  तैयारी
तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने उपचुनाव की पूरी की तैयारी
Share:

आंध्र और तेलंगाना में राजनीतिक उठापटक अब भी जारी है, क्योंकि मंत्री अब उपचुनाव की तैयारी में जुट गए हैं . माना जा रहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सदस्यों से कहा है कि वे Dubbak उपचुनाव पर कुछ निरपेक्ष हितों द्वारा सोशल मीडिया पर की गई घोषणा पर विश्वास न करें .

सूत्रों ने कहा कि केसीआर ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा नारों तक सीमित रहेंगे और वे Dubbak उपचुनाव में कोई प्रभाव नहीं नज़र आने वाला है. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने जनवरी 2021 में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 100 सीटें (मंडल) जीतने की भावना को विकीर्ण किया. सोमवार शाम हुई तेलंगाना विधायक दल की बैठक में केसीआर ने कहा कि उन्हें जीएचएमसी सीमा में 4 सर्वेक्षण किए गए हैं सभी सर्वेक्षणों से पता चला है कि टीआरएस निश्चित रूप से जीएचएमसी सीमा में 150 डिवीजनों में से 94-100 के बीच सीटें हथिया जा सकती है.

उन्हें लगा कि जीएचएमसी चुनाव में मौजूदा सीटों के अलावा भाजपा को एक या दो और सीटें मिलने की संभावना है. टीआरएस के सूत्रों ने खुलासा किया कि केसीआर ने राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय रूप से हिस्सा लेने की अटकलों को दरकिनार करते हुए कहा है कि यह राष्ट्रीय राजनीति को देखने का उचित समय नहीं है और वह निश्चित रूप से उचित समय पर पार्टी में विधायकों और मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ इस पर चर्चा और खुलासा करेंगे . सूत्रों ने बताया कि टीआरएस देश में अभूतपूर्व नए राजस्व अधिनियम को ला रही है, केसीआर ने सदस्यों से कहा कि इस नए अधिनियम के साथ टीआरएस एक बार फिर पूरे देश का ध्यान आकर्षित करेगा.

कांग्रेस के 9 निष्काषित नेताओं ने सोनिया को लिखा पत्र, कहा- परिवारवाद को छोड़ें

आईआरएस अधिकारी ने CBIC को लिखा पत्र

यूपी की रैंकिंग पर प्रियंका का वार, कहा- राज्य में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -