लालू यादव को अब KCR से उम्मीद, कहा- 2024 में मिलकर रोकेंगे भाजपा का रथ
लालू यादव को अब KCR से उम्मीद, कहा- 2024 में मिलकर रोकेंगे भाजपा का रथ
Share:

पटना: तेलंगाना के सीएम के चन्द्रशेखर राव, RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात करने के लिए उनके घर पर पहुंचे। लालू प्रसाद व उनकी पत्नी राबड़ी देवी के साथ-साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उनका भव्य स्वागत किया। मुलाकात के दौरान लालू यादव ने कहा कि 2024 में सब एकसाथ मिलकर भाजपा का रथ रोकेंगे। इसमें KCR की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होगी। 

लालू यादव ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन का जो प्रयोग किया गया है, वह आने वाले वक़्त में व्यापक स्वरूप लेगा। विपक्ष की बढ़ती शक्ति से भाजपा बेचैन है। बिहार ही नरेन्द्र मोदी के अभियान पर ब्रेक लगाएगा। वहीं, तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि देश को बचाने के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना जरूरी है, 2024 में ऐसा ही होगा और भाजपा की विदाई होगी। KCR ने तेजस्वी से बहुत देर तक चर्चा भी की। 

 

इसके साथ ही KCR ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली और उनके जल्द से जल्द उनके पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की। इसके पहले लालू प्रसाद ने अंगवस्त्रम ओढ़ाकर KCR राव का स्वागत किया। इस मौके पर लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव भी उपस्थित थे। इससे पहले बुधवार को पटना पहुंचे तेलंगाना के सीएम KCR ने कहा कि भाजपा सरकार से देश का हर आदमी परेशान है। जनता पर सरकार अलग अलग टैक्स के नाम पर जुल्म कर रही है। विकास के नाम पर सरकार सिर्फ छलावा कर रही है।

मध्य प्रदेश में मनाया गया विमुक्ति दिवस, आयोजित हुए कई कार्यक्रम

सीएम शिवराज का यह टारगेट क्लियर, कार्य की समीक्षा में आई तेजी

जिन्हे जेल जाना था, उन्हें नितीश ने कानून मंत्री बना दिया.., बवाल के बाद कार्तिक ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -