तेलंगाना में लॉकडाउन को लेकर आज होगा फैसला, दोपहर 2 बजे होगी कैबिनेट की बैठक
तेलंगाना में लॉकडाउन को लेकर आज होगा फैसला, दोपहर 2 बजे होगी कैबिनेट की बैठक
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब तक तेलंगाना राज्य ने लॉकडाउन नहीं लगाया है केवल राज्य में रात का कर्फ्यू लगाया गया है। मौजूदा हालात के चलते मंगलवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में प्रगति भवन में दोपहर दो बजे कैबिनेट की बैठक होगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंत्रिमंडल राज्य में लॉकडाउन लगाने और निर्णय लेने के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए निर्धारित है। ऐसी खबरें हैं कि इससे अपेक्षित परिणाम नहीं निकल रहे थे और कोरोना के मामलों में वृद्धि जारी है। राज्य में समाज के कुछ वर्गों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव पर मतभेद है जो राज्य में लॉकडाउन की मांग कर रहे हैं। वही इन परिस्थितियों में, मंत्रिमंडल राज्य में चल रही धान खरीद प्रक्रिया पर लॉकडाउन के प्रभाव के साथ-साथ लॉकडाउन लगाने के पेशेवरों और विपक्षों के बारे में चर्चा करेगा और निर्णय लेगा।

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना वायरस का संक्रमण और मौतों का सिलसिला जारी है। हालांकि बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना से होने वाली मौतों और संक्रमण में कुछ कमी आई है। देशभर में कुल 3576 मौतें दर्ज की गई हैं और संक्रमण के 3,11,325 नए मामले सामने आए हैं। रविवार को 3.66 लाख से अधिक नए कोरोना मरीज मिले थे और 3,754 लोगों की जान गई थी। संक्रमण में कमी की वजह कम जांच हो सकती है क्योंकि इस के चलते कुल 14.74 लाख जांच हुई जबकि प्रतिदिन 18-19 लाख जांच हो रही थी। मौतों की संख्या में थोड़ी कमी राहत भरा संकेत माना जा सकता है। बता दें कि देश में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 37,13,243 है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में 43 मंत्रियों ने ली शपथ

महान कम्युनिस्ट नेता के आर गौरी अम्मा ने दुनिया को कहा अलविदा

झारखंड: मछली पकड़ने डैम गए 3 बच्चों की डूबने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -