पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक गिरफ्तार
पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जी दरअसल उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है। आप सभी को बता दें कि बीजेपी विधायक टी। राजा सिंह ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी के बाद से ही लोग गुस्से में थे। उसके बाद हैदराबाद में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए थे और अब आज सुबह उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। जी दरअसल पैगम्बर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कई शिकायतें दी गई थीं।

केवल यही नहीं बल्कि दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मीरचौक पुलिस थानों के बाहर भारी संख्या में लोग शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। जी दरअसल गुस्साए लोगों का कहना था कि उन्होंने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। आपको बता दें कि टी। राजा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस के सामने और शहर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे।

जी दरअसल प्रदर्शनकारी उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे और सर तन से जुदा के नारे लगा रहे थे। वहीं इस वीडियो में टी। राजा ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और उनकी मां को लेकर भी टिप्पणी की थी। आपको बता दें कि टी। राजा सिंह हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक हैं। इससे पहले उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी धमकी दी थी और इस मामले में उन्हें पुलिस हिरासत में भी लिया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान

नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक

सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -