डिप्प्रेशन में लालू प्रसाद के लाल तेजप्रताप
डिप्प्रेशन में लालू प्रसाद के लाल तेजप्रताप
Share:

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री बिहार  लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप इन दिनों कभी अपनी गतिविधियों  तो कभी अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे। इस बार वह अपनी तबियत  की वजह से चर्चा में है। बताया जा रहा तेजप्रताप यादव डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं।

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

तेजप्रताप सोमवार को अपने पिताजी से  मिलने रांची जा रहे थे तभी रास्ते में उनकी तबियत  खराब  गई। इसके बाद फिर  उन्होंने जहानाबाद अस्पताल  में रुककर अपनी जांच कराई। जांच में डॉक्टर्स ने  उनकी तबियत बिगड़ने की वजह  लो ब्लड प्रेशर  बताई ।और ये भी बताया की तेजप्रताप डिप्रेशन  के शिकार हो गए हैं।

लोकसभा चुनाव में भाग नहीं लेंगे 

पिताजी लालू प्रसाद से मिलने  रवाना होने से पूर्व  तेजप्रताप ने कई विषयों  पर बात की। तेजप्रताप ने बताया  कि लोकसभा चुनाव लड़ने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है और मैं 2019 में चुनाव नहीं लड़ना चाहता। जब उनसे उनकी पत्नी ऐश्वर्या के  चुनाव लड़ने से बारे में पूछा गया तो बताया  कि उनकी उम्र अभी कम हैं 25 साल की भी नहीं हैं और  अब कोर्ट में तलाक का मामला भी चले जाने के बाद इसके आसार  नहीं बचें है। तेज प्रताप ने कहा कि वह पिताजी से मिलने रांची जा रहे हैं ।  और वे  बिहार में पहले जैसी ही पॉलिटिक्स करेंगे। 

यहां हर माह मिलेगा 45 हजार रु वेतन, ऐसे करना होगा आवेदन

 तेजप्रताप के ससुर और लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय के भी छपरा से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जाता है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच यही बात दोनों कि आपसी नाराजगी की वजह बनी।बताया जाता हैं की छपरा लालू प्रसाद का गड मन जाता हैं ।लालू प्रसाद को सजा होने के बाद राबड़ी देवी ने छपरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था मगर वह हर गयी थी ।

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -