कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों नवरात्रि चल रही है ऐसे में इस पर्व को सभी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आम लोगों के साथ ही इस पर्व को सेलेब्स भी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन एक एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही अच्छे से नवरात्रि को एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित की जो इन दिनों जमकर फेस्टिव मूड में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे देखकर आपको बहुत ही शानदार लगने वाला है.

इन तस्वीरों में वह बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने यह तय किया था कि वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी और आज वह माँ कुष्मांडा के अवतार में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है ( चतुर्थी )Kushmanda depicts WARMTH.#navratri #godiskind #lifeisgood #tejaswinipandit Photography : @bharatpawarphotography Mua : @vinodsarode Hair : poonam gaikwad Styling : @nakshu18Jewelry partner : @aadyaaoriginals आज नवरात्रि का चौथा दिन है और आज तेजस्वी कुष्मांडा माता की तरह नजर आ रहीं हैं और आकर्षक लग रहीं हैं.

इस तस्वीर में उन्होंने ऑरेंज साड़ी पहनी है और हाथों में कमल का फूल ले रखा है जो आकर्षक दिखाई दे रहा है. इसके पहले वह शैलपुत्रीदेवी के रूप में, चंद्रघंटा के रूप में, ब्रह्मचारिणी के रूप में नजर आ चुकीं हैं. वह अब कल स्कंदमाता के रूप में नजर आने के लिए तैयार हैं.

नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस

इस मंदिर में लड़कियों को देवी मानकर उन्हें निर्वस्त्र कर पूजा जाता है

नवरात्रि में बनाएं शकरकंद का हलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -